प्यार को पाने के टोटके

प्यार को पाने के टोटके
प्यार को पाने के टोटके

खोया प्यार पाने का मंत्र :

 श्रीकृष्ण की आराधना :  प्रेम की चाहत, प्रेमिका की निष्ठा, सच्चाई और भावनात्मक माधुर्यता बनाए रखने के लिए भगवान श्रीकृष्ण के मंदिर में बांसुरी के साथ पान अर्पित करना चाहिए। ऐसा तब तक करना चाहिए जबतक कि प्रेमिका प्रेम को स्वीकार ने कर ले। या कहें दिल को प्रेमिका के प्रेम का एहासास न हो जाए। इसके साथ ही भगवान श्री कृष्ण के साथ राधा के प्रेममय तस्वीर का ध्यान कर मंत्र ओम हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः का जाप करने से मनचाहा प्रेम विवाह संपन्न हो जाता है। इस मंत्र के जाप के बाद भगवान श्रीकृष्ण के ऊपर शहद का छिड़काव करें।

मनचाहा प्यार को पाने के टोटके :

खोए हुए प्यार को वापस पाने का तरीका आज हम आपको बताएँगे जिससे आप मनचाहा प्यार को पाने के लिए इस्तमाल कर सकते है |

  • रुद्राभिषेक : मनचाहे प्रेम को पाने का एक उपाय रुद्राभिषेक का अनुष्ठा भी है। इसे विधि-विधान के साथ किया जाना चाहिए तथा इसके लिए सुनिश्चत संख्या में मंत्र का जाप ब्रह्मण द्वारा बताए गए कठोर नियम पालन करते हुए करना चाहिए।
  • सोलह सोमवार : सच्चे प्रेम की प्रप्ति सोलह सोमवार का व्रत से भी संभव है।नियमपूर्वक इस व्रत को करने से भगवान शिव प्रसन्न होते हैं और सुयोग्य, सुंदर और सदा प्रेम करने वाली जीवन साथी मिलती है, जिसका प्रेम भाव कभी कम नहीं होता है।आकर्षण का बीजमंत्रः प्रेम की शुरुआत, या कहें दिल में किसी के प्रति चाहत की सुगबुगाहट तभी होती है जब प्रेम करने वालों के बीच अद्भुत आकर्षण पैद हो।

खोए हुए प्यार को पाने के टोटके :

इसके लिए उन्हें बीज मंत्र का प्रयोग करना चाहिए। वह मंत्र हैः- ओम क्लीं नमः। इसी के साथ आकर्षण शक्ति को इस मंत्र के जाप से भी बढ़ाया जा सकता है। मंत्र हैः- ओम क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहः। इस मंत्र का जाप राधा-कृष्ण की तस्वीर या प्रतिमा के ओग 108 बार प्रत्येक शुक्रवार को किया जाना चाहिए।

सुरक्षित रहे प्यार : प्यार को बचाकर रखना आसान नहीं है। इसके खो जाने या प्रेमिके रूठ जाने की आशंका बनी रहती है। प्यार को सुरक्षित बनाए रखने के लिए मंत्र ओम हीं नमः का एक सप्ताह तक प्रतिदिन 1000 जाप करना चाहिए। जाप के दौरान लाला कपड़ा पहनें और कुमकुम की माला धारण करें। इसके प्रभाव के बारे में बताया गया है कि यह प्रेमिका या पत्नी को प्रेमजाल में बांधकर रखने के लिए उपयोगी है।

प्यार पाने का शाबर मंत्र :

प्रेमियों या दंपति के बीच प्रेम-संबंध की मधुरता बनी रहे इसके लिए कामदेव को शाबर मंत्र के जरिए प्रसन्न रखना जरूरी है। वह

प्यार पाने का शबर मंत्र है : – ओम कामदेवाय विद्य्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्। इसके जाप से दांपत्य जीवन में प्रेम की रसधारा के प्रवाह में गति आ जाती है। इसके अतिरिक्त ‘‘ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’’ मंत्र के जाप से मनसिक और शारीरिक आकर्षण, दोनों मं तीव्रता आ जाती है।

प्यार को पाने के टोटके :

शुक्र मंत्रः वशीकरण और प्रेमियों के बीच आपसी आकर्षण बनाए रखने तथा यौन क्षमता बढ़ाने के लिए शुक्र मंत्र ‘‘ओम द्रां, द्रीं, द्रौं सः शुक्राय नमः’’ का बताए गए विधिनुसार जाप करना चाहिए। इससे खोया हुआ प्यार भी वापस मिल जाता है या रूठी प्रेमिका को मनाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here