मौत से बचने के लिए लाल किताब के अचूक टोटके

लाल किताब के अचूक टोटके
लाल किताब के अचूक टोटके
  • अगर आपको या आपके घरवालों को डर रहता है की आपके वाहन का एक्सीडेंट हो जायेगा अचानक से और आपकी मृत्यु हो जायेगी। तो घबराइए मत हमारे पास इसका हल है मृत्यु टालने के उपाय लाल किताब के अचूक टोटके। आपको भगवांन का नामस्मरण करके माह मृत्युंजय मन्त्र का 21 बार जाप करना होगा। जाप करते समय अपनी हाथ में रुद्राक्ष माला होगा बेहद जरुरी है।
  • साथ ही साथ आपको ड्रिंक नहीं करनी होगी जब आप कही प्रवास के लिए अगर जा रहे हो तो यानिकी आपको मादक वस्तुओं का सेवन करना ही नहीं होगा। नहीतो आपको पिशाचों का आपने आसपास रहने का आभास होगा।और जब जब भी वाहन चला रहे हो तो कार में गायत्री मंत्र की कैसेट जरूर चालू रखें।
  • अगर आपको किसी भी ग्रहो की दशा लगी है जैसे की कहा जाता है न आपको 5 व गुरु है, आपको शनि है, इसलिए आपको इस साल शादी नहीं कर सकते वगैरा वगैरा ऐसा कुछ है। तो आपको इन ग्रहो के कल में वाहन का स्पीड 50 से कम ही रखे। ववरना आपकी मृत्यु होने में समय नहीं लगेगा।

लाल किताब के अचूक टोटके से अकस्मात मृत्यु बचाव हेतु उपाय :

  • सबसे पहले अपनी कुंडली देख लीजिए अगर किसी के कुंडली में अगर कहा गया हो की इसकी अचानक से मृत्यु होगी या फिर ऐसे होगा जैसे की 25 से 30 साल के बिच इनकी मृत्यु हो सकती है तो अगर ऐसा कुछ है तो जान लीजिए कुंडली के सहारे। फिर उसके लिए भी कुछ उपाय होते है। जो भी विधि आपको अगर ब्राह्मण बोलेंगे उन साडी विधियों को पूरा कर लो, जप कर लो, अगर कोई बड़ा दान देना हो तो वो भी दे दो। ऐसा करने से आपका खतरा टल जायेगा।

मृत्यु टालने के उपाय लाल किताब के अचूक उपाय :

  • अक्सर देखा जाता है की हमसे भूलकर कई बार कई गलतिया हो जाती है जैसे की अगर हमारे घर के आस पास अगर पीपल का पेड़ है टक्स हम रातको उठकर उस पेड़ के निचे मूत्र का त्याग करते है लेकिन पीपल के पेड़ पर प्रेतों का वास रहता है।
  • किसी निर्जन स्थान पर या फिर किसी ऐसे स्थान पर जहा पत्थर बहोत सरे होते है लेकिन उन पत्थरो में किसी पत्थरो पर पूजा की होती है। लेकिन हम ऐसा कुछ देखते नहीं हम सीधा उनपर मूत देते है या फिर उनके ऊपर पैर रखकर चले जाते है।
  • या फिर कई बार हमें यह पता नहीं चलता की यह कभी कब्रिस्थान था अक्सर हम ऐसे जगह से गुजर जाते है और पेशाब भी करते है। और कईबार हम सूर्यनारायण की और मुह करके मूत्र त्याग करते है।

मौत से बचने के लिए लाल किताब के अचूक टोटके :

अगर आपसे भूलकर भी ऊपर दी गई गलतियों में से आपसे भी अगर कोई गलती हो गई है तो उन्हें जान लीजिए। और उसके लिए क्या निवारण है यह आपको लाल किताब के सहारे प्राप्त हो जायेगा। या फिर उन गलतियों के लिए क्या गति विधियों है उन विधियों को पूरा कर लीजिए और उस स्थान पर जाकर उनसे माफ़ी मांग कर वापस आ जाइये।

वास्तुशास्त्र के अनुसार ये आदते बना सकती है आपको कंगाल

वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर घर मे काली चिटीया हो जाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here