काला जादू वशीकरण

काला जादू वशीकरण
काला जादू वशीकरण

काला जादू टोना प्रयोग पहला :

अपने पैसों से किसी काले घोड़े के पैरों में नाल लगवाएं। इससे शनि की साढ़ेसाती तथा ढैय्या के अशुभ प्रभाव में कमी आती है। साथ ही हर मनोकामना पूरी होती है।

काला जादू टोना प्रयोग दूसरा :

अगर घर में बहुत ज्यादा क्लेश रहता है, आर्थिक उन्नति नहीं होती या घर पर किसी ने तंत्र प्रयोग किया हुआ है तो घर के मेन गेट के बाहर काले घोड़े की नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। इससे तुरंत ही राहत मिलेगी और घर के सभी कष्ट दूर हो जाएंगे।

काला जादू टोना प्रयोग तीसरा :

दुकान में आमदनी नहीं हो रही है अथवा किसी अन्य ने तंत्र प्रयोग द्वारा दुकान को बांध दिया है तो भी दुकान के मेन गेट की चौखट पर काले घोड़े की नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। उसी दिन से असर दिखने लगेगा।

जादू टोना प्रयोग चौथा :

अपनी लंबाई के बराबर काला धागा लेकर उसमें 8 गांठ लगा लें। अब इस धागे को तेल में डुबोकर काले घोड़े की नाल पर लपेटें और शमी वृक्ष के नीचे गाड़ दें। इससे कुंडली में बुरे ग्रहों के कारण होने वाले सभी कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी।

काला जादू टोना प्रयोग पाचवा :

शनि दोष या बुरी नजर दूर करने के लिए एक लोहे की कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें काले घोड़े की नाल डाल दें। अब इस कटोरी से पीड़ित वयक्ति को 7 बार उसारकर किसी सुनसान जगह पर गाड़ दें। तुरंत राहत मिलेगी और कष्ट दूर होगा।

शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या चल रही है तो शनिवार को दाएं हाथ की मध्यमा अंगुली में काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी पहनने से शांति मिलती है। इससे आर्थिक तरक्की का रास्ता भी खुलता है।

कभी भी दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके खाना न खाएं। इससे घर की सुख, समृद्धि तो जाती ही है साथ में आर्थिक समस्याएं भी आने लगती हैं जिसके चलते व्यक्ति पैसों की तंगी में घिर जाता है। अगर आप भी दक्षिण दिशा में मुंह करके खाना खाते हैं तो इस आदत को आज ही बदल डालें।

घर में लगाए जामुनी रंग के पौधे :

पर्पल या जामुनी रंग, धन-संपत्ति का प्रतीक है। अतः अपने घर के अंदर किसी जामुनी रंग का पौधा लगाना अच्छा साबित हो सकता है। अगर ये संभव ना हो तो कम से कम जामुनी रंग का कोई गमला ही घर में जरुर रखें। इससे भी घर में धन की आवक शुरु हो जाती है।

रूठी हुई स्त्री को मनाने का असरदार तरीका

शाबर मंत्र का अद्भुत चमत्कार जानकर आप हो जायेंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here