*सरकारी नौकरी पाने के उपाय*

आजकल के ज़माने में बिसनेस का और सरकारी नोकरी का बड़ा ही महत्त्व है। जैसे की अगर देखा जाये तो हर किसी को सरकारी नोकरी ही चाहिए। लड़की वाले भी अगर देखने आते है तो भी कहते कहते यह बात बोल ही देते है की सरकारी जॉब होती तोअच्छा होता।सरकारी नौकरी पाने के उपाय क्योंकि इसका बड़ा ही फायदा होता है। इससे उनके घर वालो को भी सरकारी स्किम का लाभ मिलता है। साथ ही साथ पैमेंट अछि होती है और तो और प्रमोशन भी जल मिलता है। और एक फायदा ऐसा होता है की बुढ़ापे में इनका कुछ हिस्से का पेमेंट चालू रहता है। अगर आको भो सरकारी नोकरी चाहिए तो घबराये मत हम आपको कुछ आसान से उपाय बताते है।

*सरकारी नौकरी पाने के उपाय

•सरकारी नोकरी पाने के लिए आपको रविवार के दिन सूर्य नारायण को जल चढ़ाकर और साथ ही साथ जास्वंद के फूलो को भी चढ़ाइए। और सूर्य देवता के मंत्रो को 11 बार जाप कीजिए। इससे आपको सरकारी नोकरी में आने वाली दिक्कते कम हो जायेगी। जैसे की आपको अगर सरकारी नोकरी के एग्जाम में पास होना हो तो आप पास हो जाओगे। और यह उपाय रविवार को इसलिए क्योकि सूर्य का दूसरा नाम ही रवि है। इससे वो प्रसन्न जल्दी हो जायेंगे।

•कपिला  गाय को अगर आप गेहू और गुड़ को एकसाथ मिलकर खिलायेंगे तो तो इससे भी आपको काफी फायदा होगा। और हा एक बात ज्ञात रहे। आपको यह किसी बर्तन में रख कर खिलाना होगा और जी हा अगर वो बर्तन ताम्बे या पीतल का हो तो बहोत बढ़िया होगा। इससे आपको गाय का आशीर्वाद मिलेगा और गाय माता प्रसन्न हो जायेगी और आपको आपकी मनपसंद नोकरी मिल जायेगी।

सरकारी नौकरी पाने के उपाय

•घोड़े की नाल तो हम सब जानते है। अगर आपको किसी घोड़े की निकली हुई नाल मिल जाये तो आप उसे संभलकर रखें। उस नाल को अगर आप मुख्य दरवाजे पर लगते है तो इससे भी आपको काफी फायदा होगा। घोड़े की नाल के कई अलग अलग फायदे भी होते है।सरकारी नौकरी पाने के उपाय

•ऐसेही आपको एक नाल लेकर उसका शुद्धिकरण करना होगा और उसके बाद उसकी पूजा बड़ी श्रद्धा से करके आपको वह नाल आपके जॉब के स्थान लार या अगर आपका कोई दुकान या फिर बिज़नेस है तो उस स्थान पर लगाना होगा इससे आपका नोकरी तिकी रहेगी और आपका बिज़नेस भी बढ़िया चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here