*मोर पंख के चमत्कारी उपाय*

मोर पंख के चमत्कारी उपाय
मोर पंख के चमत्कारी उपाय

•अक्सर हम देखते है जैसे की कुछ कम हमारे ऐसे होते जो कुछ दिनों में हमें पूरा करना पड़ता है।मोर पंख के चमत्कारी उपाय लेकिन अगर वो कम हम पूरा न कर पाये तो हमारी उस कम को बाद में पूरा करने की इच्छा नहीं होती। तो ऐसे अधूरे काम अगर हमें पूरा करना हो तो उसके लिए आपको श्री कृष्ण का प्रिय मतलब मोरपंख को लेकर श्रीराधाकृष्ण के मंदिर में स्थापना करे। और  उसके बाद मतलब 51 दिन बाद उस मोरपंख को वापिस लेकर हमारे तिजोरी के रूम में याफिर जिस डिब्बे में आप पैसे रखते हो उसमे रख दीजिए।अगले कुछ ही दिनों में आपके अधूरे कम पुरे हो जायेंगे। और आपके घर में धन का वास होने लग जायेगा।

•आजकल के ज़माने में अक्सर लढाई झगड़ा ऐसे कई किस्से होते रहते है जिससे आपकी दुश्मनी बढ़ने लगती है। और कुछ किस्से अपने दोस्तों केहि होते है जो दोस्ती को सिर्फ आपके सामने दिखाते है मगर अस्सल में देखा जाये तो वो आपके दुश्मन होते है। ऐसे लोगो अगर आपको मुक्ति चाहिए तो आपको एक मोरपंख पर अपने दुश्मन का नाम लिखकर उसे संध्या के समय हनुमान जी की मूर्ति पर चिपक डाले। यद् रखे यह नाम आपको सिंदूर या कुकू के सहारे लिखना होगा। सुबह सबसे पहले उठकर वो मोरपंख निकल कर उसे अपने आसपास के पवित्र नदी में या किसी तालाब में बहा दे। इससे आपके दुश्मन खुद ही प्यार से बात करने लग जायेंगे।

मोर पंख के चमत्कारी उपाय

•हमारे ये देखने में आया है की की बहोत से लोगो को कालसर्प दोष होता है। ऐसे लोगो को महाराज कहते है की आपको ज्योतिर्लिंग पर जाकर कुछ पूजा करनी होगी। लेकिन आपको यह सब करने की जरुरत नहीं, क्योंकि हम आपको बड़ा ही आसान सा उपाय बता रहे है। आपको बस यह करना है की एक मोरपंख को लेकर आपको उसे अपने जेब में रखना है। बीएस आपको यह उपाय सोमवार से शुरू करना होगा और साथ ही साथ आपको उस दिन सुबह जल्दी उठकर भगवान की पूजा करनी होगी।

•कालसर्प दोष वाले लोगो की कुंडली में राहु केतु का प्रभाव होता है। ऐसे लोग अगर 11 मोरपंख लेकर उन्हें अपने तकिए को फाड़कर वापिस सिलाई मार ले। और हर रत को सोते समय भगवान् का नाम लेकर उस तकिए पर सो जाये। इससे आपका कालसर्पदोष मुक्त हो जायेगा।

मोर पंख के चमत्कारी उपाय

•आजकल के बच्चों का अगर देखा जाये तो हम उन्हें बड़ा लाड  प्यार के साथ उनकी हर इच्छाये पूरी करते है। ऐसे में बच्चे बहोत जिद्दी हो जाते है। ऐसे बछो को अगर आप मोरपंख की हवा के सहारे अगर सुलायेंगे तो उनका जिद्दी होना आपने आप कम हो जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here