*किस्मत बदलने के उपाय*

• कई घरो में शांति रहती है तो कुछ घरो में पति पत्नी के बिच हमेशा झगडे होते रहते है। अगर आपको ये सब रोकना है तो  किस्मत बदलने के उपाय आपको कोजागिरी पूर्णिमा के दिन या फिर किसी भी पूर्णिमा के दिन कोरे कपडे में नारियल रखकर अपने घर के पूजा के मंदिर में अगर  रखते है तो आपको वह शांति मिल जायेगी। साथ ही साथ आपके घर में आनेवाली पैसो के कमी महसूस नहीं होगी।

किस्मत बदलने के उपाय
किस्मत बदलने के उपाय

किस्मत बदलने के उपाय

अगर आप कही नोकरी के लिए जाते है तो आपके हर महीने के वेतन में से कुछ यानिकी आपकी इच्छानुसार 501, 1111, 101 ऐसे कुछ पैसे सबसे पहले अपने घर के पूजा मंदिर के दान पात्र में डाले। ऐसा करने से भी आपके घर में लक्षमी का वास होगा।किस्मत बदलने के उपाय और आपको कभी पैसो की कमी महसूस नहीं होगी।

  • अगर आपके घर में शीशे के टुकड़े हुए हो या फिर आपके घर में जो बड़ी घडी होती है अगर वो कुछ दिनों से बंद पड़ी है तो उनको तुरंत बदल डाले। कहते है इन बातो की तरफ अगर ध्यान नहीं देते है तो इसके परिणाम बहोत बुरे होते है। जैसे की आपके कुछ अधूरे काम पुरे नहीं हो पाते।

किस्मत बदलने के उपाय

•साथ ही साथ अगर आपके घरो में अगर पानी के पाइप का भी लीकेज है तो उसे भी बंद कर डाले। ये बात भी अछि नहीं होती। और हा अगर आपके घर में भूलकर भी कुछ इलेक्ट्रॉनिक वस्तुए बंद न पड़ी हो इसका भी ध्यान रखे क्योंकि इससे आपके घरो में छोटे बड़े नुकसान होते रहते है। लेकिन यह हमारे ध्यान में नहीं आते।

•बड़े बड़े घरो में या मनो तो ज्यादातर शहरों में  अक्सर अँधेरे में भी झाड़ू लगाने का कम करते है। अगर आपको झाड़ू लगाना है तो अँधेरा होने से पूर्व ही झाड़ू या पोछा मारे। इससे भी आपके घर में धन का आना जाना चलता रहता है और लक्ष्मी का वास होता है।

किस्मत बदलने के उपाय

•अक्सर देखा जाता है की हमें अगर घर में कॉपर में अगर जाला दिखाई दे तो हम उसे तुरंत निकाल लेते है। लेकिन इससे जाला तो निकल जायेगा, साफ तो हो जायेगा मगर फायदा कुछ नहीं होगा।किस्मत बदलने के उपाय अगर आप यह कम शनिवार को अगर करते है तो इसके काफी लाभ होते  है।

किस्मत बदलने के उपाय

•घरों के दरवाजे अक्सर बजते  रहते है तो उनम आयल डालकर उनका बजाना बंद क्र दे। क्योंकि वो दरवाजो का बजना घर में लड़ाई झगडे होने का संकेत होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here